Friday, Mar 29 2024 | Time 07:46 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू पुलिस ने किया युवक की हत्या का खुलासा, मां-बहन गिरफ्तार

जम्मू, 28 नवंबर (वार्ता) जम्मू पुलिस ने जैनीपुर इलाके के एक युवक की हत्या का मामला सुलझा लेने का दावा किया है तथा इस मामले में उसकी मां और बहन को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने गुरुवार को यहां बताया कि जम्मू निवासी राहुल कुमार मेहरा का शव 21 नवंबर को मांडा के जंगल में एक लकड़ी के बक्से में खून से लथपथ रजाई कवर और कंबल में लिपटा हुआ मिला था। युवक की हत्या के आरोप में उसकी मां और बहन को हिरासत में लिया गया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि युवक का शव जिस लकड़ी के बक्से में मिला था, उस पर एक पहचान संख्या थी, जिसके कारण पुलिस उसके मालिक के पास पहुंच गयी जिसने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने बक्सा मृतक की बड़ी बहन को दिया था।
उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए बुलाया गया और उन्होंने खुलासा किया कि राहुल की बहन अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करना चाहती थी, लेकिन वह उस पर आपत्ति जता रहा था। उसकी 21 नवंबर को अपनी मां, बहन और छोटे भाई के साथ जोरदार बहस हो गयी। बाद में मामला इतना बिगड़ गया कि बात हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गयी जिससे राहुल की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि किसी भी संदेह से बचने के लिए आरोपियों ने शव को एक लकड़ी के बक्से में पैक किया और मांडा के जंगल में फेंक दिया जहां से स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
इस बीच, हत्या के आरोपियों में से एक और मृतक के छोटे भाई कन्नव मेहरा का शव बुधवार को उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। अब तक यह पता नहीं चल सका है कि उसने अामहत्या की अथवा किसी ने उसकी हत्या काे शव को फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यामिनी, संतोष
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image