Friday, Mar 29 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


रामबन में सड़क हादसे में 13 घायल

जम्मू 23 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को एक मिनी बस के सड़क से फिसल जाने से उसमें सवार 13 लोग घायल हो गये।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह बटोटे से रामबन जा रही एक मिनी बस कुनफर नाला के पास सड़क से फिसल गयी। चालक के वाहन पर से नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि मिनी बस सड़क से फिसल कर एक पेड़ से टकराकर रुक गयी अन्यथा वह गहरी खाई में गिरने वाली थी। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया तथा 13 लोगों को वाहन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।
रामबन के उपायुक्त नाजिम जई खान ने यहां बताया कि सुबह करीब 08:30 बजे कुंटर में काली माता मंदिर के पास मिनी बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 13 लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेजा गया है।
यामिनी, रवि
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image