Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पाकिस्तानी सैनिकों ने सीमा पार से गोलीबारी की

जम्मू 22 मई (वार्ता) पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का फिर उल्लंघन करते हुए शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगे गांवों तथा सेना की अग्रिम चौकियों को लक्ष्य कर गोलीबारी की।
रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने तड़के करीब 03.30 बजे पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में अकारण गोलीबारी की। इसके बाद सुबह 07.20 बजे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में फिर गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने दोनों ही मौकों पर पाकिस्तानी सैनिकों के इस कृत्य का माकूल जवाब दिया।
मौजूदा सप्ताह में पाकिस्तानी सेना की ओर से संघर्ष विराम के उल्लंघन की यह तीसरी घटना है। गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पाकिस्तानी सैनिकों ने इससे पहले मंगलवार और बुधवार को पुंछ और राजौरी जिले में गोलीबारी की थी।
टंडन, यामिनी
वार्ता
More News
महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

19 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया।

see more..
अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

19 Apr 2024 | 8:32 PM

श्रीनगर 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में वोट मांगने का पार्टी का मुख्य उद्देश्य संसद के माध्यम से देश को यह बताना है कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) ने उनके साथ क्या किया है।अनुच्छेद 370 को हटाना हमें स्वीकार्य नहीं है।

see more..
image