Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:59 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सोज ने की फंसे कश्मीरियों की वापसी के प्रबंध की मांग

श्रीनगर, 23 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता प्रो. सैफुद्दीन सोज ने देश के विभिन्न हिस्सों विशेष रूप से तमिलनाडु के मदुरै और चेन्नई में फंसे कश्मीरी छात्रों और श्रमिकों के घाटी लौटने के शीघ्र प्रबंध करने की शनिवार को मांग की।
श्री सोज ने यहां आज दोपहर बाद यहां जारी एक बयान में कहा कि कश्मीरी छात्रों के घाटी लौटने के प्रबंध करने के संबंध में उन्होंने उपराज्यपाल जी सी मुर्मू से अनुरोध किया है।
कांग्रेस नेता ने कहा, “ मैंने उपराज्यपाल को बताया कि ये फंसे लोग कोई अन्य सुविधा नहीं बल्कि कश्मीर की अपनी यात्रा के प्रबंध चाहते हैं।”
उन्होंने कहा कि ये छात्र और श्रमिक तमिलनाडु में शिक्षा और आजीविका के लिए गये थे। इससे पहले खाड़ी देशों और पश्चिम बंगाल से कश्मीरियों की वापसी में मदद के लिए केंद्र से अनुरोध किया था।
प्रियंका.श्रवण
वार्ता
More News
महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

19 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया।

see more..
अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

19 Apr 2024 | 8:32 PM

श्रीनगर 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में वोट मांगने का पार्टी का मुख्य उद्देश्य संसद के माध्यम से देश को यह बताना है कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) ने उनके साथ क्या किया है।अनुच्छेद 370 को हटाना हमें स्वीकार्य नहीं है।

see more..
image