Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


लद्दाख में कोरोना के दो नये मामले, संक्रमितों की संख्या छह हुई

श्रीनगर, 24 (वार्ता) केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में पिछले 24 घंटों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के दो नये मामले दर्ज किये गये हैं और इसके साथ ही प्रदेश में इससे प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर छह हो गई है।

सकारात्मक बात यह है कि प्रदेश में अब तक 43 मरीज इससे ठीक हुए हैं और उन्हें विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। आधिकारिक प्रवक्ता रिग्जिन सम्फेल ने कहा, “करगिल निवासी दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये है, ये लोग हाल ही में ईरान से लौटे हैं। ये दोनों लोग पहले से ही क्वारंटीन में थे। अब इन्हें अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।”
उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक 49 लोग इस संक्रमण से प्रभावित हुए हैं, जिनमें से 43 लाेग ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छट्टी मिल चुकी है. इस तरह से अब प्रदेश में इस संक्रमण के कुल छह सक्रिय मामले हैं।
उन्होंने कहा, “कोरोना संक्रमित छह लोगों में एक लद्दाख का और पांच करगिल के निवासी है।”
संतोष जितेन्द्र
वार्ता
More News
कश्मीर घाटी में अगले चार दिन बारिश और हिमपात के आसार

कश्मीर घाटी में अगले चार दिन बारिश और हिमपात के आसार

27 Mar 2024 | 5:06 PM

श्रीनगर 27 मार्च (वार्ता) कश्मीर घाटी में बुधवार शाम से अगले चार दिन के दौरान कई स्थानों पर बारिश और हिमपात के आसार हैं।

see more..
मोदी ने गुर्जर समुदाय को प्राथमिकता, दर्जा, सम्मान दिया :डॉ. जितेंद्र

मोदी ने गुर्जर समुदाय को प्राथमिकता, दर्जा, सम्मान दिया :डॉ. जितेंद्र

26 Mar 2024 | 11:53 PM

जम्मू, 26 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि अतीत में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों ने अपने वोट बैंक हितों के लिए गुर्जर समुदाय का शोषण किया था।

see more..
image