Friday, Mar 29 2024 | Time 13:25 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू-कश्मीर में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, मृतकों की संख्या 28 हुई

श्रीनगर, 29 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से एक बजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद केंद्र शासित प्रदेश में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 28 हाे गई है।
बुजुर्ग के साथ-साथ इस सप्ताह केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस से सात लोगों और 13 दिनों में 16 लोगों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 2,000 को पार कर गई है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शोपियां के रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग को बुधवार को श्रीनगर के एसएचएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग निमोनिया, उच्च रक्तचाप और मधुमेह से पीड़ित था।
सूत्रों ने बताया कि गुरुवार शाम बुजुर्ग की अस्पताल में मौत हो गई। बुजुर्ग की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट आज आई जिसमें वह संक्रमित पाया गया था।
प्रियंका, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image