Friday, Mar 29 2024 | Time 02:09 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में सुरक्षा बलों तथा आंतकवादियों में मुठभेड़

श्नीनगर 02 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान गुरुवार रात सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता जानकारी के बाद राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने श्रीनगर के मालबाग में गुरुवार शाम तलाश अभियान शुरू किया। सूत्रों के अनुसार सुरक्षा बलों के जवान जब विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई।
सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बल घटना स्थल पर पहुंच गये हैं तथा मौके से भाग निकलने की आतंकवादियों की कोशिश को विफल करने के लिए सभी निकासी द्वारों को बंद कर दिया गया है। सूत्रों ने अनुसार यहां पर दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना है।
संतोष
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image