Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बीआरओ ड्राइवर का शव बरामद, अधिकारी लापता

श्रीनगर, 08 जुलाई (वार्ता) केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के द्रास स्थित एक नदी से सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के ड्राइवर का शव एक पखवाड़े के अंतराल के बाद बुधवार को बरामद कर लिया गया जबकि बीआरओ के एक अधिकारी अब भी लापता हैं।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बीआरओ के अधिकारी और भारतीय इंजीनियरिंग सेवा के अधिकारी के शव को खोजने का अभियान अभी जारी है।
गौरतलब है कि गत 22 जून को सीमावर्ती शहर द्रास के एक नदी में वाहन के डूबने के बाद से ड्राइवर बलविंदर सिंह और बीआरओ अधिकारी सुभान अली लापता थे। श्री अली उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।
पुलिस, राज्य आपदा मोचन बल और स्थानीय स्वयंसेवकों की बचाव टीमों ने व्यापक तलाश अभियान चलाया लेकिन पानी का प्रवाह काफी तेज होने के कारण वे शवों को ढूंढ पाने में सफल नहीं हो सके। बचाव टीम को दुर्घटनास्थल से करीब 25 किलोमीटर दूर सिंह के शव का पता लगाने में कामयाबी मिली।
उन्होंने बताया कि श्री अली के शव की तलाश को लेकर बचाव टीमें जुटी हुयी हैं।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

24 Apr 2024 | 7:24 PM

श्रीनगर 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार को आतंकवादियों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हो गए।

see more..
सज्जाद लोन ने मुजफ्फर बेग का समर्थन मांगा

सज्जाद लोन ने मुजफ्फर बेग का समर्थन मांगा

24 Apr 2024 | 7:22 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस (जेकेपीसी) के अध्यक्ष एवं बारामूला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे सज्जाद लोन ने बुधवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री मुजफ्फर बेग से मुलाकात की और आगामी चुनावों के लिए उनका समर्थन मांगा।

see more..
एनसी, पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं: आजाद

एनसी, पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं: आजाद

24 Apr 2024 | 7:18 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस( नेकां) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का हिस्सा थीं।

see more..
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर घबरा रही है भाजपा: महबूबा

इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर घबरा रही है भाजपा: महबूबा

24 Apr 2024 | 7:15 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इंडिया समूह के घोषणापत्र को देखने के बाद हताशा महसूस कर रही है, जिसमें गरीब लोगों, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दों को जोरदार ढंग से उठाया गया है।

see more..
image