Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में पूर्व कांग्रेसी विधायक की मौत

श्रीनगर, 04 सितंबर (वार्ता) जम्मू -कश्मीर विधान परिषद् के पूर्व सदस्य अली मोहम्मद भट्ट की शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में मृत्यु हाे गई। वह कुछ दिनाें से बीमार थे और उन्होंने एसके इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में आखिरी सांस ली।
इस बीच प्रदेश कांग्रेस समिति ने श्री भट्ट के निधन पर शोक व्यक्त किया और शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवदेना व्यक्त की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीए मीर ने एक शोक संदेश में श्री भट्ट के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के साथ एकजुटता दिखाते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
प्रदेश कांग्रेस समिति के पूर्व अध्यक्ष पीरजादा मोहम्मद सैयद और जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री ताज मोहिउद्दीन ने भी श्री भट्ट के निधन पर शोक जताया और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।
जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुलाम हसन मीर ने श्री मीर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए यहां जारी बयान में कहा कि श्री भट्ट का निधन न केवल उनके परिवार, दोस्तों , परिचितों के लिए, बल्कि पूरे समाज के लिए एक ऐसा नुकसान है, जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
स. जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में अगले तीन दिनों के दौरान बारिश, हिमपात के आसार

जम्मू-कश्मीर में अगले तीन दिनों के दौरान बारिश, हिमपात के आसार

25 Apr 2024 | 7:16 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में अगले तीन दिनों के दौरान हल्की से मध्यम बारिश और हिमपात के आसार हैं।

see more..
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image