Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलवामा में सुरक्षा बलों के शिविर पर ग्रेनेड से हमला

श्रीनगर 09 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के शिविर पर हथगोले से हमला किया। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है।
आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार सुबह बताया कि आतंकवादियों ने मंगलवार शाम पुलवामा में त्राल के नौदल स्थित सुरक्षा बलों के शिविर पर एक हथगोला फेंका। सूत्रों के अनुसार हथिगोला अपने लक्ष्य से चूक गया और वह शिविर से बाहर गिरकर फट गया। सूत्रों ने बताया कि विस्फोट की आवाज सुनने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।
बाद में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू किया, लेकिन आतंकवादी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलने में कामयाब रहे।
संतोष, यामिनी
वार्ता
More News
मुफ्ती, अल्ताफ ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया

मुफ्ती, अल्ताफ ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया

18 Apr 2024 | 6:32 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के नेता मियां अल्ताफ ने गुरुवार को अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट के लिए अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।

see more..
जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

17 Apr 2024 | 11:27 PM

श्रीनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के जबलीपोरा बिजबेहरा शहर में आज शाम आतंकवादियों ने गोलीबारी की और बिहार के एक गैर-स्थानीय व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

see more..
image