Friday, Mar 29 2024 | Time 14:03 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बडगाम में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवान घायल

श्रीनगर 24 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों ने गुरुवार सुबह केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान पर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आतंकवादी हमले को अंजाम देने के बाद घायल जवान की राइफल छीनकर घटनास्थल से फरार हो गए।
सूत्रों के मुताबिक बडगाम जिले के चदूरा वादीपोरा केसरमुल्ला में आज सुबह आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवान पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल जवान को सेना के 92 बेस अस्पताल में ले जाया गया।
इसी बीच, सुरक्षा बलों ने हमले में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करने के बाद तलाश अभियान शुरू कर दिया है। इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।
इससे पहले इसी जगह पर बुधवार रात ब्लाॅक विकास परिषद (बीडीसी) के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह की कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी।
रवि, यामिनी
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image