Friday, Mar 29 2024 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


आतंकवादी बने इंजीनियरिंग छात्र ने किया आत्मसर्पण

श्रीनगर 27 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवाम जिले में इंजीनियरिंग के छात्र से आतंकवादी बने युवक ने हिंसा का रास्ता छोड़ सुरक्षाकर्मियों के समक्ष आत्मसपर्ण कर दिया है।
यह जानकारी रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने मंगवार बताया कि पुलवामा जिले में सोमवार की रात मुठभेड में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर आतंकवादी बने युवक ने सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसर्पण कर दिया। उन्होंने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाला युवक चंडीगढ़ में बीटेक तीसरे वर्ष की पढ़ाई कर रहा था।
उन्होंने 32 राष्ट्रीय राइफल तथा भारतीय सेना के कमांडिंग अफसर को उसे आत्मसर्पण करने और नये सिरे से जीवन शुरू करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अन्य आतंकवादियों से भी हथियार छोड़ने की अपील की और कहा कि हिंसा से कुछ भी हासिल नहीं होगा।
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, सेना की 15वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल बी.एस. राजू तथा प्रदेश के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने भटके हुए स्थानीय युवकों से आतंकवाद की राह छोड़कर अपने परिवार के साथ शांतिपूर्ण जीवन व्यतित करने की अपील की है।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image