Friday, Apr 26 2024 | Time 02:33 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


डीडीसी अध्यक्ष,उपाध्यक्ष पद पीएजीडी के खाते में

श्रीनगर, 10 फरवरी (वार्ता) पीपुल्स एलायंस फॉर गुप्कर डिक्लेयरेशन (पीएजीडी) ने गंदेरबल और पुलवामा जिलों में जिला विकास परिषद (डीडीसी) के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों पर बुधवार को जीत हासिल कर ली।
इस बीच पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख एवं पीएजीडी की उपाध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पुलवामा और गंदेरबल में पीएजीडी के घटक नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) और पीडीपी से अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष चुने जाने को लेकर दोनों जिलों के डीडीसी सदस्यों को बधाई दी है।
गंदेरबल के उपायुक्त शफाकत इकबाल ने कहा कि डीडीसी के आज हुए चुनाव में नौ वोट हासिल करने के बाद एनसी उम्मीदवार नुजहत इशफाक तथा आठ वोट हासिल कर पीडीपी के बिलाल अहमद शेख उपाध्यक्ष चुने गये। इसी प्रकार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में पीडीपी उम्मीदवार सैयद बारी अंद्राबी अध्यक्ष तथा एनसी के मुख्तार अहमद उपाध्यक्ष चुने गये।
डीडीसी के चुनाव में जीते पीडीपी युवा इकाई के अध्यक्ष वाहिद उर रहमान पर्रा अब तक शपथ नहीं ले पाये हैं क्योंकि आतंकी फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार किया है। हालांकि एनआईए अदालत ने वाहिद को जमानत दे दी है लेकिन उसमें रिहा होने के तुरंत बाद ही प्रदेश की सीआईके ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
सुश्री महबूबा ने ट्वीट कर कहा,“अनुकरणीय चरित्र और साहस दिखाने के लिए पुलवामा और गंदेरबल के डीडीसी सदस्यों को बधाई। वे काफी दबावों और खतरों के बावजूद पीएजीडी के साथ खड़े रहे।”

संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

25 Apr 2024 | 9:18 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप-जिले में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी।

see more..
image