Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:59 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सेना में भर्ती के लिए 40,000 युवकों ने किया रजिस्ट्रेशन

जम्मू, 20 फरवरी (वार्ता) सेना जम्मू के सुंजुवान बटालियन में भर्ती रैली आयोजित करेगी जिसमें शामिल होने के लिए अब तक 40,000 युवाओं ने पंजीकरण कराया है।
छह अप्रैल को होने वाली भर्ती रैली में शामिल होने के लिए लगभग 40000 युवकों ने ऑनलाइन आवेदन किया है।
रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने यहां बताया कि सुंजुवान मिलिट्री स्टेशन पर टाइगर डिवीजन के तत्वावधान में जम्मू संभाग के सभी 10 जिलों के युवाओं के लिए होने यह रैली आयोजित होने जा रही है।
उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय,जम्मू शिवालिक बटालियन, जम्मू संभाग का सामान्य प्रशासन तथा प्रदेश पुलिस के साथ आगामी भर्ती को सुचारु तथा पारदर्शी तरीके आयोजित कराने के लिए समन्वय कर रहा है।
मेजर जनरल विजय बी. नायर, जनरल अफसर कमांडिंग तथा टाइगर डिवीजन ने भर्ती रैली के संचालन की समीक्षा की। जीओसी को ब्रिगेडियर ए पी सिंह, कमांडर शिवालिक ब्रिगेड और निदेशक भर्ती, जम्मू द्वारा विभिन्न सुरक्षा, एंटी-टाउटिंग और कोविड-19 संबंधित उपायों सहित विभिन्न व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी गई।
जीओसी के ब्रिगेडियर ए पी सिंह ने कमांडर शिवालिक ब्रिगेड और निदेशक भर्ती, जम्मू को विभिन्न सुरक्षा, एंटी-टाउटिंग और कोविड-19 संबंधित उपायों सहित विभिन्न व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी।
उल्लेखनीय है कि जम्मू क्षेत्र में कोविड-19 के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बाद पहली बार भर्ती रैली आयोजित होने जा रही है।
संतोष.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

24 Apr 2024 | 7:27 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को आम जनता से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना अनुमति के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील की।

see more..
image