Friday, Apr 19 2024 | Time 17:27 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में राजनीतिक कार्यकर्ता अपनी पार्टी में शामिल

श्रीनगर, 27 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को नेशनल कांफ्रेंस का दामन छोड़कर लगभग छह राजनीतिक कार्यकर्ता अपनी पार्टी में शामिल हो गए।
पार्टी प्रवक्ता ने आज अपराह्न यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी में शामिल होने वाले लासजन के राजनीतिक कार्यकर्ताओं में मोहम्मद अब्दुल्ला, लतीफ अहमद ठाकुर, नुमान नजीर, उमेर ठाकुर और उमर फारूक शामिल हैं।
इस अवसर पर नेशनल कांफ्रेंस के पूर्व समन्वयक तनवीर अहमद और नवाबाजार से पूर्व नगरसेवक नुजहत तनवी भी अपनी पार्टी में शामिल हो गए।
पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष ने पार्टी में शामिल होने वाले नये सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी जम्मू-कश्मीर के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है और लोगों के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी।
पार्टी प्रवक्ता ने कहा,“ अपनी पार्टी केवल नारेबाजी पर भरोसा नहीं करती है जैसा कि अन्य राजनीतिक दलों ने अतीत में किया है। हम ‘सच्चाई की राजनीति’ के सिद्धांत का पालन करते हैं जो जमीनी स्तर पर ईमानदारी और प्रयासों की मांग करती है। प्रदेश का कल्याण करना हमारी प्रमुख चिंता है। ”
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

18 Apr 2024 | 10:52 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

see more..
सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

18 Apr 2024 | 10:52 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को उद्योग और वाणिज्य विभाग तथा भूविज्ञान एवं खनन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
image