Wednesday, Apr 21 2021 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रेमडेसिविर की कालाबाजारी करती नर्स समेत दो गिरफ्तार
  • देश में कोरोना के करीब तीन लाख नए मामले
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले 1 18 लाख के पार
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर मीडिया हाउसों में काम का माहौल प्रतिकूल बनाने का आरोप

श्रीनगर, 28 फरवरी (वार्ता) जम्मू -कश्मीर के मीडिया हाउसों ने आरोप लगाया है कि कुछ निहित स्वार्थो के लिए संबंधित मीडिया संगठनों में गडबडी फैला कर प्रतिकूल माहौल बनाया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर प्रेस एसोसिएशन (जकेपीए) के प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि मुद्रकों, प्रकाशकों और कुछ समाचार पत्रों के संपादकों के साथ-साथ अन्य प्रकाशनों के प्रतिनिधियों ने शनिवार को प्रेस क्लब में एक बैठक के दौरान कश्मीर स्थित मीडिया हाउस में कई समस्याओं पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा कि जेकेपीए अध्यक्ष गुलाम हसन कालू के अध्यक्षता में बैठक हुई।
बैठक में श्री कालू के जाली हस्ताक्षर कर सरकार को भेजे गए फर्जी पत्रों के मुद्दे पर चर्चा की गयी। जिसमें मीडिया के कई हाउसों को उनके साधनों से वंचित किया करना है। यह भी दावा किया गया कि इस तरह की घटनाएं श्री कालू पर न केवल क्रूर हमले हैं, बल्कि कई मीडिया हाउसों को उनके निर्वाह के साधनों से वंचित करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वास्तव में जम्मू कश्मीर के सूचना और जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों को फर्जी पत्रों पर कोई संज्ञान नहीं लेना चाहिए था लेकिन उन्हें फर्जी पत्राें को संबंधित संगठनों द्वारा सत्यापित कराया जाना चाहिए था।
उन्होंने कहा कि इस मामले की पहले से ही जम्मू -कश्मीर पुलिस जांच कर रही है और जांच एजेंसियों द्वारा कथित तौर पर इस पर बहुत कुछ किया गया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस साजिश में शामिल लोगों की पहचान की जाएगी।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 1,526 नए मामले, छह की मौत

जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 1,526 नए मामले, छह की मौत

18 Apr 2021 | 10:50 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू और कश्मीर में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के रविवार को 1,526 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,46,692 हो गई है।

see more..
image