Friday, Mar 29 2024 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर आतंकवादी हमले में घायल पीडीडी कर्मी की मौत

श्रीनगर 03 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के बटमालू इलाके में शनिवार रात को हुए आतंकवादी हमले में घायल बिजली विकास विभाग (पीडीडी) के एक कर्मचारी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। आधिकारिक सूत्रों के हवाले से यह जानकारी रविवार सुबह मिली।
सूत्रों के मुताबिक कल रात आतंकवादियों ने बटमालू के शेख दाऊद कॉलोनी में रहने वाले पीडीडी कर्मचारी मोहम्मद शफी डार पर हमला किया था। हमले में गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन आज सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।
इससे पहले शहर के कर्ण नगर इलाके में आतंकवादियों ने छत्ताबल निवासी अब्दुल रहमान के पुत्र अब्दुल मजीद गुरु की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
इस हमले काे बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाश अभियान शुरू किया हालांकि अभी तक इस मामले में अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
देव, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image