Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू में ड्रोन से हथियार गिराने के मामले में अनंतनाग से दो लोग गिरफ्तार

जम्मू 21 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू पुलिस ने गत दो अक्टूबर को फलियां मंडल में ड्रोन की मदद से हथियार गिराने के मामले में अनंतनाग जिले से दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें पूछताछ के लिए जम्मू लाया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सतवारी थानांतर्गत मकवाल के फलियां मंडल इलाके में ड्रोन से हथियार गिराने के मामले में अनंतनाग से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों को आगे की पूछताछ के लिए जम्मू लाया गया है।
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किये गये लोग पाकिस्तान में हैंडलर के संपर्क में थे और उन्हें ड्रोन द्वारा गिराये गये हथियारों के बारे में जानकारी थी।
इससे पहले इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया था और विशेष जांच दल को उससे पूछताछ के दौरान कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले थे। सुरागों के आधार पर अनंतनाग के एक आतंकवादी को जांच के दायरे में रखा गया था, जो सीमा पार के कुछ आतंकवादी संगठनों के लगातार संपर्क में पाया गया था।
पुलिस ने बताया कि आतंकवादी ने यह भी कबूल किया है कि वह सीमा पार स्थित अपने आकाओं के साथ लगातार संपर्क में था और लश्कर से भी जुड़ा था।
हथियार गिराये जाने वाली जगह से एक एके सीरीज राइफल, तीन मैगजीन, 30 राउंड और एक ऑप्टिकल उपकरण बरामद किया गया था।
यामिनी
वार्ता
More News
जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

24 Apr 2024 | 7:27 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को आम जनता से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना अनुमति के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील की।

see more..
बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

24 Apr 2024 | 7:24 PM

श्रीनगर 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार को आतंकवादियों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हो गए।

see more..
image