Friday, Apr 26 2024 | Time 04:18 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


आतंकवादी हमले में पुलिसकर्मी शहीद, सीआरपीएफ का जवान घायल

श्रीनगर 02 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार दोपहर को आतंकवादियों द्वारा एक तलाशी दल पर किये हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और सुरक्षाकर्मी घायल हुआ है।
पुलिस ने आज यहां बताया कि आतंकवादियों ने करीब 1500 बजे पिंगलेना इलाके में पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त तलाशी दल पर गोलीबारी की। इस हमले में पुलिस कर्मी जाविद अहमद शहीद हो गये।
उन्होंने बताया कि हमले में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है। घायल जवानों इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और हमलावरों को पकड़ने के लिए मौके पर सुरक्षा बल भेजा गया। देर शाम तक इलाके में तलाशी अभियान जारी था।
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला आतंकवादियों का कायरतापूर्ण और निंदनीय कार्य है।
उन्होंने कहा, “मैं जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपीओ जाविद अहमद डार की बहादुरी को सलाम करता हूं, जो इस हमले में शहीद हो गय। घायल जवान के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। आतंकवादियों को उनके जघन्य कृत्य के लिए अविस्मरणीय सबक सिखाया जाएगा”
पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी सहित कई राजनीतिक नेताओं ने भी सुरक्षा बलों पर हमले की निंदा की और पुलिस कर्मियों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।
राम.संजय
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

25 Apr 2024 | 9:18 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप-जिले में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी।

see more..
image