Friday, Mar 29 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान अधिकारी पेशेवर दृष्टिकोण अपनाएं : एडीजीपी

श्रीनगर, 05 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर में कश्मीर क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) विजय कुमार ने रविवार को अधिकारियों से आतंकवाद रोधी अभियानों से निपटने के दौरान पेशेवर दृष्टिकोण अपनाने पर जोर दिया।
श्री कुमार पुलिस जिला अवंतीपोरा में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा बैठक कर रहे थे। बैठक के दौरान अन्य बातों के अलावा आतंकवाद विरोधी अभियानों, कानून और व्यवस्था, नशा विरोधी अभियान और दिन-प्रतिदिन की पुलिसिंग से संबंधित अन्य मुद्दों की भी समीक्षा की गई।
उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के प्रयासों की सराहना की और समग्र सुरक्षा स्थिति और आतंकवाद विरोधी अभियानों का जायजा लिया। उन्होंने पुलिस जन सम्पर्क को मजबूत करने, सेवा-उन्मुख पुलिसिंग पर भी जोर दिया जिससे आम जनता का विश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी।
उन्होंने अधिकारियों से सामान्य सुरक्षा को मजबूत करने और जमीनी स्तर पर काम करने वाली एजेंसियों के बीच बेहतर तालमेल और समन्वय सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया। एडीजीपी ने अधिकारियों को आतंकियों के सहयोगियों पर कड़ी निगरानी रखने और उनके खिलाफ कानून के तहत सभी आवश्यक उपाय करने पर भी जोर दिया तथा लंबित मामलों की जांच प्राथमिकता के आधार पर पूरी करने के निर्देश दिए।
जांगिड़ अशोक
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 3:32 PM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image