Friday, Apr 26 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर घाटी में नशीले पदार्थों के छह तस्कर गिरफ्तार

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को अलग अलग स्थानों पर छह लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से नशीले पदार्थों का जखीरा बरामद किया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बारामूला जिले के चिनार क्रॉसिंग पट्टन में स्थापित चौकी के समीप पुलिस दल ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को उस समय पकड़ा , जब उन दोनों ने रोके जाने पर भागने की कोशिश की। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बाजार मोहल्ला पट्टन निवासी शब्बीर अहमद शेख और आशिक अहमद खांडे के रूप में हुई है। उनके पास से 210 स्पैस्मोप्रोक्सीवॉन प्लस कैप्सूल और कोडीन फॉस्फेट के सात सिरप बरामद किये गये हैं।
पुलिस ने बारामूला जिले के बोनियार मार्केट में नाका चेकिंग के दौरान वांछित ड्रग तस्कर त्रिकंजन बोनियार निवासी अब्दुल कयूम गनी गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 45 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया।
मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने हैदरपोरा बाईपास फ्लाईओवर पर स्थापित एक चेकपॉइंट पर दो व्यक्तियों के साथ एक वाहन को रोका और उन्हें रुकने का इशारा किया। वाहन चालक ने हालांकि मौके से भागने की कोशिश की लेकिन उनका पीछा कर पकड़ लिया गया। तलाशी में इनके कब्जे से 24 बोतल नशीला पदार्थ बरामद किया गया। आरोपियों की पहचान सैयद हैदर कॉलोनी हैदरपोरा श्रीनगर निवासी सलीम यूसुफ और हैदरपोरा के फाजिल इकबाल के रूप में हुई है।
दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अदपोरा चौराहे पर पुलिस ने बोंगम निवासी समीर अहमद मलिक उर्फ गामा को पकड़कर उसके पास कोडीन फास्फेट की 11 बोतलें बरामद की।
उन्होंने बताया कि संबंधित पुलिस थानों में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू की गयी है।
अशोक,आशा
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

25 Apr 2024 | 9:18 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप-जिले में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी।

see more..
image