Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:24 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सभी नागरिक जी20 बैठक का हिस्सा बनें : उपराज्यपाल

श्रीनगर, 18 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को नागरिक समाज के सदस्यों से जी-20 बैठक का लाभ उठाने और नागरिकों, पर्यटन और उद्योग के हितधारकों को इसकी शानदार सफलता में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह किया।
उन्होंने कहा कि जी20 बैठक जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश के लिए अपनी जीवंत संस्कृति, परंपराओं और पर्यटन क्षमता को प्रदर्शित करने का एक ऐतिहासिक अवसर है।
उपराज्यपाल ने नागरिक समाज समूहों के सदस्यों, पीआरआई के सदस्यों, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ आगामी जी20 बैठक में बातचीत के दौरान श्रीनगर में कहा, “यह सभी नागरिकों का है और उन्हें आगे आना चाहिए और इस ऐतिहासिक घटना का हिस्सा बनना चाहिए।”
उपराज्यपाल ने नागरिक समाज के सदस्यों से इस अवसर का लाभ उठाने और नागरिकों, पर्यटन और उद्योग के हितधारकों को इसकी भव्य सफलता में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करने का भी आग्रह किया।
उपराज्यपाल ने स्थानीय और वैश्विक आकांक्षाओं को जोड़ने के लिए जी20 बैठक का एक शक्तिशाली मंच प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।
उपराज्यपाल ने कहा, “जी20 बैठक जम्मू-कश्मीर के विकास को एक नई ऊंचाई देगी, पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र की असीम क्षमता को बढ़ावा देगी और समाज के सभी वर्गों के लिए आर्थिक समृद्धि को बढ़ाएगी। यह हस्तशिल्प क्षेत्र के लिए एक उज्ज्वल भविष्य की पटकथा लिखने का एक अवसर भी है, ।”
सैनी
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले दलों का साथ देगी अपनी पार्टी: अल्ताफ बुखारी

जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले दलों का साथ देगी अपनी पार्टी: अल्ताफ बुखारी

15 Apr 2024 | 7:55 PM

श्रीनगर 15 अप्रैल (वार्ता)अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी उन राजनीतिक दलों का समर्थन करेगी, जो जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस दिलाएंगे।

see more..
image