Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बीएसएफ डीजी ने एलओसी के अग्रिम इलाकों का किया दौरा

बीएसएफ डीजी ने एलओसी के अग्रिम इलाकों का किया दौरा

श्रीनगर, 10 नवंबर (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक नितिन अग्रवाल ने परिचालन तैयारियों की समीक्षा के लिए शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के गुलमर्ग सेक्टर में नियंत्रण रेखा के साथ आगे के इलाकों का दौरा किया।

उन्होंने बताया कि बीएसएफ महानिदेशक ने भी सैनिकों के साथ बातचीत की और उनके उच्च मनोबल, प्रतिबद्धता तथा व्यावसायिकता के लिए उनकी सराहना की।

बीएसएफ कश्मीर ने एक्स पर बताया, “श्री नितिन अग्रवाल, बीएसएफ महानिदेशक ने इकाइयों की परिचालन तैयारियों की समीक्षा करने के लिए एलओसी के साथ सेक्टर श्रीनगर के अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया। महानिदेशक ने सैनिकों के साथ बातचीत की और उनके उच्च मनोबल, प्रतिबद्धता और व्यावसायिकता के लिए उनकी सराहना भी की।”

बीएसएफ के महानिदेशक अग्रवाल जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर हैं।

श्री अग्रवाल ने आठ नवंबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में एलओसी का दौरा किया और वहां परिचालन तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने बुधवार को सेना के श्रीनगर स्थित चिनार क्रॉप्स का भी दौरा किया और लेफ्टिनेंट जनरल राजीव घई से बातचीत की और कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की।

वह गुरुवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के हुमहामा में बीएसएफ में शामिल हुए नव रंगरूटों की पासिंग आउट परेड में भी शामिल हुये।

समीक्षा.संजय

वार्ता

More News
शिकायतों के कुशल समाधान के लिए सुधारात्मक उपाय करें : सिन्हा

शिकायतों के कुशल समाधान के लिए सुधारात्मक उपाय करें : सिन्हा

29 Feb 2024 | 7:41 PM

जम्मू, 29 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को अधिकारियों को सार्वजनिक कार्यक्रमों का आकलन करने और शिकायतों के कुशल निवारण के लिए सुधारात्मक उपाय करने के निर्देश दिये।

see more..
नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी : सिन्हा

नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी : सिन्हा

29 Feb 2024 | 7:35 PM

श्रीनगर, 29 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

see more..
image