Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद कार्यकर्ता की संपत्ति कुर्क

श्रीनगर, 16 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने गुरुवार को पुलवामा जिले में गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के सक्रिय कार्यकर्ता (ओजीडब्ल्यू) की संपत्ति कुर्क कर ली।
अधिकारियों ने बताया कि एसआईयू ने ग्राम चित्राट, अरिगाम पुलवामा में खसरा नंबर 207 के तहत सात कनाल और सात मरला की एक बाग संपत्ति कुर्क की। यह जमीन चित्राट अरिगाम पुलवामा के निवासी आरोपी इशफाक अहमद वानी के पिता गुलाम नबी वानी की थी।
एजेंसी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि संपत्ति को सक्षम प्राधिकारी द्वारा गत 13 नवमबर के आदेश के माध्यम से यूए (पी)ए की धारा 25 के तहत संलग्न किया गया है।
संतोष अशोक
वार्ता
More News
कश्मीरः आतंकवादी मामले में चार अचल संपत्तियां कुर्क

कश्मीरः आतंकवादी मामले में चार अचल संपत्तियां कुर्क

24 Feb 2024 | 8:49 PM

श्रीनगर, 24 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को दो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों, लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) से जुड़े, नार्को-आतंकवाद मामले में शामिल आरोपियों की चार अचल संपत्ति को कुर्क किया और करीब 2.27 करोड़ रुपये नकद जब्त किये।

see more..
सचिन तेंदुलकर ने कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर से  मुलाकात की

सचिन तेंदुलकर ने कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर से मुलाकात की

24 Feb 2024 | 8:46 PM

श्रीनगर, 24 फरवरी (वार्ता) मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन से मुलाकात की और उन्हें हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला भेंट दिया।

see more..
कश्मीर एसआईए ने बरकती व उसकी पत्नी के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

कश्मीर एसआईए ने बरकती व उसकी पत्नी के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

24 Feb 2024 | 8:42 PM

श्रीनगर 24 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस की राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने गैरकानूनी गतिविधियों और आतंकवादी वित्तपोषण के एक मामले में सरजन अहमद वागे उर्फ सरजन बरकती, उसकी पत्नी और अब पाकिस्तान में सक्रिय एक आतंकवादी के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया।

see more..
कश्मीर में बारिश , हिमपात के आसार

कश्मीर में बारिश , हिमपात के आसार

24 Feb 2024 | 2:47 PM

श्रीनगर, 24 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में मंगलवार से मौसम मे होने वाले बदलाव से फिर बारिश और हिमपात होने के आसार हैं।

see more..
image