Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगी गिरफ्तार, हथियार बरामद

श्रीनगर, 22 नवंबर (वार्ता) श्रीनगर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया।
यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। उन्होंने कहा कि पुलिस को मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर संदिग्ध आतंकी गतिविधियों के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद श्रीनगर पुलिस और सीआरपीएफ के त्वरित प्रतिक्रिया दलों की एक संयुक्त टीम ने एनएच बाईपास पर एक मजबूत जांच चौकी स्थापित की।
उन्होंने कहा कि जांच के दौरान परिमपोरा से आ रही एक सफेद रंग की सैंट्रो कार दिखी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर जेके09 ए 2788 थी और जांच चौकी पर पुलिस दल को देखकर भागने की कोशिश की।
पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के दो सहयोगियों मुमताज अहमद लोन और जहांगीर अहमद लोन को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया, जिसमें दो पिस्तौल, चार मैगजीन, दो फिलर मैगजीन और आठ ग्रेनेड शामिल हैं।
बटमालू थाना में यूएलएपी अधिनियम, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और शस्त्र अधिनियम की कानून संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।
अभय.संजय
वार्ता
More News
शिकायतों के कुशल समाधान के लिए सुधारात्मक उपाय करें : सिन्हा

शिकायतों के कुशल समाधान के लिए सुधारात्मक उपाय करें : सिन्हा

29 Feb 2024 | 7:41 PM

जम्मू, 29 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को अधिकारियों को सार्वजनिक कार्यक्रमों का आकलन करने और शिकायतों के कुशल निवारण के लिए सुधारात्मक उपाय करने के निर्देश दिये।

see more..
नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी : सिन्हा

नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी : सिन्हा

29 Feb 2024 | 7:35 PM

श्रीनगर, 29 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

see more..
image