Friday, Mar 1 2024 | Time 14:15 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू पुलिस ने केन्द्रीय कारागाह में नशीले पदार्थ मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया

जम्मू, 04 दिसंबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर में पुलिस ने सोमवार को शहर के बाहरी इलाके कोट भलवाल स्थित केन्द्रीय कारागाह में नशीले पदार्थो की आपूर्ति करने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि 11 नवंबर को पुलिस स्टेशन घरोटा में एक सूचना प्राप्त हुई थी कि केंद्रीय कारागाह कोट बलवाल के परिसर में नियमित तलाशी के दौरान एक कॉस्को बॉल मिली है और उसमें कैप्सूल और एक पेन ड्राइव में लपेटा हुआ नशीला पदार्थ (हेरोइन) मिली है।
पुलिस ने कहा कि इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
पुलिस ने बताया कि 28 नवंबर को फिर से कारागाह कोट बलवाल के परिसर में एक कॉस्को बॉल की बरामदगी की सूचना मिली और उसे खोलने पर पॉलीथीन में लिपटा हुआ नशीला पदार्थ (हेरोइन) मिली और मामला दर्ज किया गया और एक विशेष टीम का गठन किया गया।
पुलिस ने कहा कि संदिग्धों की पहचान के बाद पुलिस टीमों ने कई छापे मारे और जम्मू के विभिन्न स्थानों से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी व्यक्तियों ने अपराधों में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है।
इनके कब्जे से दो धारदार हथियार और एक गाड़ी भी बरामद की गई है।
गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान बिश्नाह निवासी राहुल कुमार उर्फ सुंडी, कोठी खौर, मीरा साहिब निवासी राहुल कुमार उर्फ डाकू और कोलियान, आरएस पुरा निवासी अर्जुन कुमार उर्फ शोटू के रूप में हुई।
पुलिस ने कहा कि जांच अभी भी जारी है और आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।
जांगिड़
वार्ता
More News
शिकायतों के कुशल समाधान के लिए सुधारात्मक उपाय करें : सिन्हा

शिकायतों के कुशल समाधान के लिए सुधारात्मक उपाय करें : सिन्हा

29 Feb 2024 | 7:41 PM

जम्मू, 29 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को अधिकारियों को सार्वजनिक कार्यक्रमों का आकलन करने और शिकायतों के कुशल निवारण के लिए सुधारात्मक उपाय करने के निर्देश दिये।

see more..
नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी : सिन्हा

नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी : सिन्हा

29 Feb 2024 | 7:35 PM

श्रीनगर, 29 फरवरी (वार्ता) जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि नयी पीढ़ी कल की सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

see more..
image