Monday, Jul 15 2024 | Time 11:34 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुंछ में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान

जम्मू, 31 मई (वार्ता) सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद शुक्रवार को बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर गुरुवार की शाम मरहा बुफलियाज इलाके में डेरा-की-गली वन क्षेत्र के पास तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसी दौरान जंगल में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की।
उन्होंने बताया कि अंधेरे और घने जंगल का फायदा उठाकर आतंकवादी मौके से भाग गए। अभियान के दौरान किसी की जान जाने या घायल होने की कोई खबर नहीं है।
समीक्षा अशोक
वार्ता
More News
सेना ने केरन सेक्टर में तीन घुसपैठियों को किया ढेर

सेना ने केरन सेक्टर में तीन घुसपैठियों को किया ढेर

14 Jul 2024 | 9:57 PM

श्रीनगर, 14 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार को नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुये तीन अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया।

see more..
सेना ने केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की नाकाम

सेना ने केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की नाकाम

14 Jul 2024 | 9:31 PM

श्रीनगर, 14 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सतर्क सैनिकों ने रविवार को नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया।

see more..
पीडीपी ने लोगों को कठिनाई से बाहर निकालने का लिया संकल्प  : महबूबा

पीडीपी ने लोगों को कठिनाई से बाहर निकालने का लिया संकल्प : महबूबा

14 Jul 2024 | 9:25 PM

श्रीनगर, 14 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने अपनी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व में रविवार को राज्य के लोगों को कठिनाइयों से बाहर निकालने और इस क्षेत्र को भारत के भीतर एक व्यवहार्य प्रस्ताव बनाने का संकल्प लिया।

see more..
श्रीनगर में पीएसए के तहत एक और वकील गिरफ्तार

श्रीनगर में पीएसए के तहत एक और वकील गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 9:16 PM

रीनगर, 14 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने वकील मियां मुजफ्फर को सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

see more..
image