Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


मनोरंजन से भरपूर है साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 : जिमी शेरगिल

मुंबई 27 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल का कहना है कि उनकी फिल्म साहिब बीबी और गैंगस्टर- 3
मनोरंजन से भरपूर है और दर्शकों को बेहद पसंद आयगी।
तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी साहिब बीवी गैंगस्टर का तीसरा संस्करण आज रिलीज हो गया है। फिल्म में साहिब की भूमिका में जिम्मी शेरगिल और बीवी की भूमिका में माही गिल ने निभायी है। ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें रणदीप हुड्डा गैंगस्टर के रोल में नजर आए थे, वहीं ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ में इरफान खान ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी। जिम्मी शेरगिल दोनों फिल्मों में मौजूद थे और अब तीसरी फिल्म का भी हिस्सा हैं। तीसरे संस्करण में गैंगस्टर का किरदार संजय दत्त ने निभाया है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह की भी अहम भूमिका है।
जिम्मी शेरगिल ने कहा कि फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट 3 गुना बढ़ी और 3 गुना ज्यादा एंटरटेनिंग है।लोगों को फिल्म में साहिब और बीवी की जुगलबंदी बेहद पसंद आती है, लेकिन उसके अलावा इस फिल्म में बहुत सारी स्किमिंग प्लॉटिंग भी है जो लोगों को एंटरटेन करेगी।
चित्रांगदा सिंह ने बताया कि संजय दत्त पर स्टारडम हावी नही है। उनके साथ काम करना बेहद आसान रहा। वह हर किसी को कंफर्टेबल फील करवाते हैं .उनके साथ शूटिंग करना इतना मजेदार रहा की पता ही नहीं चला शूट कब खत्म हो गया।
प्रेम.श्रवण
वार्ता
More News
महावीर मंदिर में पूजा करने से भक्तों की हर मनोकामना होती है पूरी

महावीर मंदिर में पूजा करने से भक्तों की हर मनोकामना होती है पूरी

17 Apr 2024 | 2:03 PM

पटना, 17 अप्रैल (वार्ता) देश में अग्रणी हनुमान मन्दिरों में से एक पटना के महावीर मंदिर में पूजा करने से भक्तों की हर मनोकामना पूरी होती है।

see more..
image