Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


प्रियंका ने निक जोनास से की सगाई

मुंबई 27 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई कर ली है।
पीपुल्स डॉट कॉम के अनुसार प्रियंका ने अपने 36वें जन्मदिन के अवसर पर लंदन में एक सप्ताह पहले 18 जुलाई को निक जोनास के साथ सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। फिलहाल अभी तक इस खबर की प्रियंका या निक की तरफ से आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।
प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की आने वाली अगली फिल्म ‘भारत’ भी छोड़ दी है और इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। ज़फर ने अपने ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा का फिल्म छोड़ने का परोक्ष कारण भी अलग अंदाज से बताया है। अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर लिखा- “हां, प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। उनके ऐसा करने की वजह काफी विशेष है। प्रियंका ने हमें अपना फैसला बताया है और हम उनके फैसले से खुश हैं। ‘टीम भारत’ प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं।” 'उन्होंने ट्वीट में प्रियंका को खुशहाल जीवन के लिए बधाई दी है।
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। निक जोनास पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा के साथ मुंबई आये थे, जहां उन्होंने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से मुलाकात की थी।
प्रेम
वार्ता
image