Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


मैक्स फैशन के मंच पर नौनिहालों ने दिखाये जलवे

मैक्स फैशन के मंच पर नौनिहालों ने दिखाये जलवे

लखनऊ 18 मई (वार्ता) बच्चों की छिपी प्रतिभाओं को निखारने की कवायद के तहत देश के जानेमाने फ़ैशन ब्रांड मैक्स फ़ैशन के तत्वावधान में लिटिल आइकन के फिनाले में शनिवार को यहां सम्पन्न हो गया।

मैक्स लिटिल आइकन के लिए प्रयागराज ,कानपुर ,लखनऊ और वाराणसी में किए गए आडीशन में 35 हज़ार से अधिक बच्चों ने भाग लिया। सिंगिंग ,डांसिंग , ड्राइंग , फ़ैन्सी ड्रेसस और फ़ैशन शो कॉम्पटीशन के लिये हुये खिताबी मुकाबले में बच्चों ने पूरे उत्साह से हिस्सा लिया।

करीब चार घंटे तक चले इस इवेंट में सिंगिंग के सीनियर में लक्षित बाजपेयी ,जूनियर में इनाया कशिश, डांसिंग में तान्या और वंश कपूर, ड्रॉइंग जूनियर में मन्नत अशरफ़ ,सीनियर शिवांश श्रीवास्तव, फ़ैन्सी ड्रेसस में तेजस घोष, फ़ैशन वाक् सीनियर में रिधिमा मल्होत्रा , जूनियर में पंखुड़ी श्रीवास्तव को चुना गया ।

फाइनलिस्टस का उत्साह बढ़ाने के लिए इस साल टीवी शो क़ुल्फ़ी कुमार बाजेवाला की सेलिब्रिटी फ़ेम मायरा सिंह को स्पेशल गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था । शो में जज की ज़िम्मेदारी मशहूर डांसर अर्चना तिवारी , सिंगर नीलिमा दत्त के अलावा आर्ट के लिए तृप्ती पहवान्द तथा फ़ैशन शो के लिए जानी - मानी फ़ैशनिष्टा पूजा वर्मा ने निभाई ।

मैक्स फ़ैशन के नार्थ ऑपरेशन के एवीपी विवेक शर्मा ने कहा “ इस आठवें एडिशन के साथ हम अभिनव ,मनोरंजक गतिविधियों के साथ अपने कस्टमर्स को अपने साथ जोड़ने का प्रयास जारी रखेंगे। मैक्स लिटिल आइकन का ख़ास उद्देश्य बच्चों तथा उनके परिवारों को अपने साथ जोड़ना था। इस साल देश के 55 शहरों में मैक्स लिटिल आइकन को होस्ट करने के साथ हम अधिकाधिक बच्चों एवं उनके परिवारों को अपने साथ जोड़ने के प्रति उत्साहित हैं।”

अर्चना तिवारी ने कहा “ पहले भी मैं तमाम शोज़ के साथ जुड़ चुकी हूँ लेकिन इस बार जैसी अदभुत अनुभूति मुझे पहले कभी नहीं हुई । ये बच्चे तो पैदाइशी स्टार है । इनमें आश्चर्यजनक पॉज़िटिव वाइब्स है । उनका अनजान ऑडियंस के सामने पूरे कॉन्फिडेंस से परफ़ॉर्म करना वास्तव में क़ाबिले तारीफ़ है । ऐसी प्रतियोगिताएं बच्चों की प्रतिभा को उभारने के साथ उनका कॉन्फिडेंस बनाने -बढ़ाने के लिए मैं मैक्स फ़ैशन को धन्यवाद देना चाहूंगी। ”

प्रदीप

वार्ता

image