Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


सनी देओल ने इस बार के चुनाव में राजनीति में प्रवेश किया। सनी देओल ने पंजाब की गुरदासपुर सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा। सनी देओल ने कांग्रेस के सुनील कुमार जाखड़ को शिकस्त दे दी।
केन्द्रीय मंत्री और जाने माने पार्श्वगायक बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर आसनसोल संसदीय सीट से अपनी किस्मत आजमायी। वर्ष 2014 के चुनाव में बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी डोला सेन को पराजित किया था। इस बार के चुनाव में बाबुल सुप्रियो की टक्कर बांकुरा सीट से निवर्तमान सांसद और तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मुनमुन सेन से हुयी। बाबुल सुप्रीयो ने मुनमुन सेन को करीब दो लाख वोट से पराजित किया।
भाजपा के टिकट पर केन्द्रीय मंत्री और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री स्मृति इरानी एक बार फिर से अमेठी संसदीय सीट से चुनाव लड़ीं जहां उनका मुकाबला कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से हुआ। स्मृति इरानी ने पिछले आम चुनाव में भी अमेठी सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें राहुल गांधी से शिकस्त मिली थी। इस बार स्मृति इरानी ने कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी को मात दे दी।
चंडीगढ़ से निवर्तमान सांसद किरण खेर ने इस बार भी भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा। इस बार उनके सामने यहां कांग्रेस के दिग्गज नेता पवन कुमार बंसल थे। किरण खेर ने पवन कुमार बंसल को पराजित किया।
प्रेम, प्रियंका
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image