Friday, Mar 29 2024 | Time 13:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वायरल चिट्ठी विपक्षियों का राजनीतिक हथकंडा: चौहान

इंदौर, 01 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व मध्यप्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा है कि सोशल मीडिया पर उनके नाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखी कथित चिठ्ठी को वायरल करना राजनीतिक विरोधियों का एक हथकंडा है, ऐसा करके वे मेरी संगठन निष्ठा और कार्यकर्ता भाव को प्रभावित नहीं कर सकते।
श्री चौहान ने आज रात इस संबंध में इंदौर के एरोड्रम थाना पहुँचकर एक लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वे यह साजिश करने वालों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे। उन्होंने इस मामले में चुनाव आयोग को भी शिकायत करने की बात कही है।
श्री चौहान ने कहा है कि जिस तरह की चिट्ठी सोशल मीडिया में प्रचारित की जा रही है, वह उन्होंने नहीं लिखी है, बल्कि उनके लैटरहैड को किसी ने चोरी करके अथवा नकली छपवाकर अनुचित इस्तेमाल करते हुए उनकी और पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया है।
दरसल श्री चौहान के लेटरहेड पर वायरल हो रही एक चिट्ठी के माध्यम से श्री चौहान भाजपा संगठन के कुछ पदाधिकारी में व्याप्त भीतरी असंतोष से पार्टी अध्यक्ष श्री शाह को वाकिफ करते हुये प्रचारित किये गये हैं। इस चिट्ठी को श्री चौहान ने फर्जी करार देते हुये, इस साजिशकर्ताओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
स्थानीय थाना प्रभारी ने श्री चौहान की शिकायत प्राप्त होने की पृष्टि करते हुये बताया की पुलिस ने सायबर सेल की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image