Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


घट्टिया से भाजपा प्रत्याशी अगली सूची में घोषित होगा - भाजपा

भोपाल, 02 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों की आज पहली सूची जारी होने के बाद पार्टी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि उज्जैन जिले की घट्टिया विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवार का नाम 'त्रुटिवश' जारी हो गया है।
प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार अभी घट्टिया सीट पर उम्मीदवार का निर्णय नहीं हुआ है। अगली सूची में इस विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी।
अनूसचित जाति के लिए सुरक्षित घट्टिया सीट से पहली सूची में श्री अशोक मालवीय को उम्मीदवार घोषित किया गया था। इस घटनाक्रम को वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू और उनके पुत्र के आज भाजपा में शामिल होने से भी जाेड़ा जा रहा है। श्री गुड्डू मालवांचल के प्रभावी नेता माने जाते हैं।
भाजपा ने आज 177 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। घट्टिया प्रकरण के कारण अब उसके 176 प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं। अब 54 प्रत्याशियों की घोषणा और शेष है।
प्रशांत
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image