Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आरक्षक से मारपीट, सोलह अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

भिंड, 05 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में एक आरक्षक से मारपीट के मामले में पुलिस ने सोलह अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरक्षक उमेश जाटव कल पुलिस बल के रेत माफियाओं को पकडे गया था। तभी अकेला पाकर उसे घेर लिया गया और उसके साथ मारपीट की गयी। घायल आरक्षक को मेहगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में सोलह अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि कल पुलिस बल रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पकडने गया था। इसी दौरान ट्रैक्टर चालक ने बडी तेजी से गांव में ट्राली पलटकर रेत फैला दिया। साथ ही वह भाग गया। ऐसे में आरक्षक उमेश जाटव ट्रैक्टर को जब्त करने की कार्रवाई कर ही रहा था। तभी रेत माफिया ने सामूहिक रूप से उन्हें घेर लिया। वहीं आरक्षक के घिरता देख सभी नव आरक्षक मौके से भाग खडे हुए।
रेत माफिया ने लाठी, फरसा और अन्य हथियारों से आरक्षक जाटव की बेरहमी से पिटाई की, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर गोरमी पुलिस मौके पर पहुंच गयी, तब रेत माफिया भाग खडे हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image