Friday, Mar 29 2024 | Time 02:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कन्फ्यूज कांग्रेस नेता प्रदेश का विकास नहीं विनाश करेंगे: शिवराज

कन्फ्यूज कांग्रेस नेता प्रदेश का विकास नहीं विनाश करेंगे: शिवराज

उमरिया, 06 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कन्फ्यूज कांग्रेस के नेता जिन्हें यही पता नहीं कि वो क्या आरोप मेरे ऊपर लगा रहे है, वो प्रदेश का विकास नहीं, बल्कि विनाश करेंगे। मुझे तो पनामा किस बला का नाम है यह तो उनके आरोप लगाने पर ही पता चला।

श्री चौहान उमरिया में भाजपा प्रत्याशियों के नाम निर्देशन फार्म जमा कराने के बाद एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल मध्यप्रदेश को एक बीमारु राज्य बनाने का काम किया था। उस राज्य में अभूतपूर्व विकास के कार्य भाजपा की सरकार ने कर के आज मत मांगने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि मतदाता से हम समृद्ध मध्यप्रदेश बनाने के नाम मतदान करने का आग्रह कर रहे है।

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आप इस दीपावली मे अपने घरों मे एक दिया मध्यप्रदेश के समृद्धि के लिए भी जलाये और मुझे अपने बीस दिन दे मै आपको पांच वर्ष विकास के दूंगा| उन्होंने कहा कि संबल योजना अगर भाजपा सरकार सत्ता मे नहीं तो उसे कांग्रेस बंद कर देगी और फिर प्रदेश का मजदूर परेशान होगा। अगर सभी योजना प्रदेश मे चले तो उसके लिये भाजपा का प्रदेश की सत्ता में चुन कर आना जरुरी है।

उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिस पार्टी को मुख्यमंत्री घोषित करना नहीं आता है, वह प्रदेश की जनता का विकास कभी घोषित नहीं कर सकता। वो केवल कुर्सी पाने के लिये रातों में करवटें बस बदल रहे हैं। प्रदेश को विकसित और समृद्धशाली बनाने का रोड मैप केवल भाजपा के पास है, जिसे उसने कड़ी मेहनत से तैयार किया है।

सं बघेल

वार्ता

image