Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा विधायक राजकुमार मेव ने टिकट न मिलने के बावजूद दो फॉर्म भरे

खरगोन, 06 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर विधानसभा क्षेत्र से टिकट नहीं मिलने के बावजूद आज भारतीय जनता पार्टी विधायक राजकुमार मेव ने बागी सुर अख्तियार कर सैकड़ों समर्थकों के साथ आकर दो फार्म भर कर सबको चौंका दिया।
राजकुमार मेव ने महेश्वर मंडलेश्वर और क्षेत्र के समर्थकों और वाहनों के हुजूम के साथ जिला मुख्यालय खरगोन आकर भारतीय जनता पार्टी और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दो फार्म भर सभी को चौका दिया। उनका कहना था कि ऐसा उन्होंने अपने समर्थकों से विचार-विमर्श और उनकी मंशा के अनुरूप किया है। उन्होंने कहा कि वह 9 नवंबर तक पार्टी के निर्णय और पार्टी सिंबल मिलने का इंतजार करेंगे।
इसके बाद जैसी भी उनके समर्थकों की इच्छा रहेगी उसके अनुरूप कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि परिवर्तन संसार का नियम है और पार्टी को भी टिकट में परिवर्तन कर जनता की आवाज को सुनना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी ने महेश्वर से वर्तमान भाजपा विधायक राजकुमार मेव को टिकट न देते हुए अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष तथा पूर्व विधायक भूपेंद्र आर्य को अपना अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है।
उनके नाम की घोषणा के साथ ही राजकुमार मेव के तेवर बदल गए थे और उन्होंने बगावत कर प्रत्याशी चयन का जमकर विरोध किया था। वे इसके पूर्व भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय पर अपने समर्थकों के साथ आकर प्रत्याशी को बदलने की मांग भी कर चुके हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image