Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गाडरवारा से कांग्रेस की सुनीता पटेल ने भरा नामांकनपत्र

नरसिहपुर, 08 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की गाडरवारा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुनीता पटेल ने अपना नामांकन समर्थको के साथ आकर भरा है। इस तरह कांग्रेस के चारों प्रत्याशियो ने अपना नामांकन भर दिया है।
नरसिहपुर से लाखन सिंह पटेल, तेन्दूखेडा से संजय शर्मा, गोटेगांव से नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने कांग्रेस की ओर से नामांकन भरा है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से चार विधानसभा मे से सिर्फ गोटेगांव सुरक्षित विधानसभा से डाॅ कैलाश जाटव ने अपने मुहुर्त के हिसाब नामांकन भरा है। कल शुक्रवार को सभी भाजपा प्रत्याशियो के साथ मिलकर एक बार फिर से नामांकन भरने के लिए कैलाश जाटव पहुंचेगे। आज चार विधानसभा क्षेत्र में 11 नामांकन फार्म जमा हुए हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image