Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजनीति कांग्रेस वचनपत्र राकेश दो अंतिम भोपाल

श्री सिंह ने कहा कि देश की जागरूक जनता कांग्रेस के विरोधाभासी व्यवहार को अच्छी तरह से समझती है। कांग्रेस जहां भगवान राम को काल्पनिक बताती है, वहीं उसके नेता मंदिरों में माथा टेकते रहते हैं और राम पथ वन गमन की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस हिन्दु वोटों के एकत्रीकरण की बात करती है, तो दूसरी तरफ संघ की शाखाओं पर प्रतिबंध लगाने की बात कहकर मुस्लिम वोटों को भी रिझाने की रणनीति बनाती है।
उन्होंने आरएसएस की तरीफ करते हुये कहा कि इस संगठन के स्वयंसेवक ने भारत माता के वैभव के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देते है और देश के ऐसे हिस्सों में सेवा कार्य करते है, जहां कांग्रेस के लोग कभी नहीं पहुंच पाये। उन्होंने कहा कि आरएसएस देश की मजबूती के लिए काम कर रहा है। कांग्रेस में हिम्मत नहीं है कि वह इस संगठन पर प्रतिबंध लगा सके लेकिन राजनैतिक स्वार्थ के चलते उसने अपने वचनपत्र में संघ पर प्रतिबंध लगाने की बात कहीं है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र में तमाम ऐसी बातें भी कही गयी हैं जो पूरी होना संभव नहीं हैं। देश की जनता कांग्रेस को झूठे वचनों के लिए सबक सिखायेगी और भाजपा को विजयी बनायेगी।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image