Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


धमतरी में कांग्रेस के बागी नीलम चंद्राकर समेत 9 कांग्रेसी निष्कासित

धमतरी, 11 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले वरिष्ठ नेता नीलम चंद्राकर समेत नौ अन्य कांग्रेस पदाधिकारियों को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहन लालवानी एवं चुनाव के लिए नियुक्त जिला समन्वयक आर. पी. एस. त्यागी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि कुरूद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी लक्ष्मीकांता साहू के खिलाफ राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष नीलम चंद्राकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। उनका सहयोग करने के लिए अन्य कांग्रेजनों को भी 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है।
नीलम चंद्राकर के अलावा नगर पंचायत कुरूद के नेता प्रतिपक्ष रजत चंद्राकर, पंचायती राज संगठन के धमतरी जिला अध्यक्ष मोहन साहू, युवा कांग्रेस के जिला महासचिव महिम शुक्ला, नगर पंचायत भखारा के पार्षद विजेन्द्र साहू, आईटी सेल प्रभारी योगेश साहू, वरिष्ठ नेता रामदत्त शुक्ला, पूर्व पार्षद दुर्गेश साहू एवं कैलाश यादव को निष्कासित किया गया है।
सं बघेल
वार्ता
image