Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा को जिताने पूरी ताकत से जुट जाए कार्यकर्ता: शिवराज

भोपाल, 12 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश फिर से बीमारू राज्य न बन जाए, इसे ध्यान में रखकर वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिताने के लिए पूरी शक्ति और ताकत के साथ जुट जाये।
श्री चौहान ने यहां वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में वैसे तो कांग्रेस का सफाया होगा ही, लेकिन कभी ऐसी स्थिति बनती है कि कांग्रेस आ जाए तो ये फिर से प्रदेश को गड्डे वाला प्रदेश बना देंगे, प्रदेश की जनता को फिर से अंधेरे में ले जाकर छोड़ देंगे। इसलिए हमें इन सभी बातों को ध्यान पर रखकर भाजपा को जिताने का हर संभव प्रयास करना होगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि अपना बूथ जितना है, समाज के हर वर्ग के पास जाना है, हर हितग्राही के पास जाना है। हमारा मुकाबला कांग्रेस से नहीं है। कांग्रेस में और भाजपा में जमीन-आसमान का अंतर है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हमें विजय का मंत्र दिया है। उन्होंने जो बातें कही है, वे हम सबमे उर्जा का संचार करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान, सम्मान, स्भाविमान पूरी दुनिया में बढ़ा है।
श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था। मध्यप्रदेश की पहचान पिछड़ेपन के कारण हो गई थी। उन्होंने शिक्षा की व्यवस्था को चौपट कर दिया था, सूखे का प्रदेश बना दिया था। अब भाजपा ने मध्यप्रदेश को पहले विकासशील, फिर विकसित और अब समृद्धशाली बनाने का संकल्प लिया है, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है।
कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार भाजपा को जीताकर हमें इतिहास बनाना है। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गौरव का विषय है कि हमें राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में हमारे बूथ के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष का जो मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है, इससे प्राप्त होने वाली उर्जा के साथ एक संकल्प लेकर हम सभी कार्यकर्ता आज से चुनाव के मैदान में उतरेंगे।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image