Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अनंत कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी शोक सभा में

अनंत कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी शोक सभा में

भोपाल, 13 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार को आज यहां प्रदेश पार्टी कार्यालय में आयोजित शोक सभा में श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके सामाजिक और राजनैतिक क्षेत्र में योगदान का स्मरण किया गया।

शोक सभा में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं ने श्री कुमार के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के साथ ही दो मिनट का मौन रखा। विभिन्न वक्ताओं ने श्री कुमार से जुड़ी स्मृतियों का जिक्र किया और उनके प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। नेताओं ने कहा कि मध्यप्रदेश में पार्टी के संगठन को मजबूत करने में श्री कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। इस चुनावी बेला में उनकी कमी काफी खलेगी।

शोक सभा में पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे, केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। श्री सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि श्री कुमार जमीन से जुड़े कार्यकर्ता थे और अस्सी के दशक में उन्होंने उनके साथ विद्यार्थी परिषद में कार्य किया। वे संगठन को सर्वोच्च मानते थे और उन्होंने अपने दायित्वों को बखूबी निभाया।

प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येंद्र भूषण सिंह और अन्य पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भी श्री कुमार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

प्रशांत

वार्ता

image