Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शासकीय सेवकों के लिए निश्चित अंतराल के बाद प्रशिक्षण जरूरी – मुख्य सचिव

रायपुर 14 नवम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अजय सिंह ने कहा है कि शासकीय सेवाओं के लिए निश्चित अंतराल के बाद प्रशिक्षण जरूरी है।
श्री सिंह ने आज यहां छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी में आयोजित कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए कहा कि समय तेजी से बदल रहा है।कम्प्यूटर एवं टेक्नालाजी ने पूरी कार्यप्रणाली में निरन्तर परिवर्तन आ रहा है।इसलिए प्रभावी ढ़ग से कार्य करने के लिए अद्यतन रहना जरूरी है।उन्होने कहा कि प्रशिक्षण में सुधार की आवश्यकता है जिसके लिए पर्याप्त साधन उपलब्ध है।
तीन सत्रो की इस कार्यशाला में आदर्श प्रशिक्षण वातावरण एवं प्रशिक्षण विधि तथा प्रशिक्षण सुझाव का मूल्यांकन विषय पर विस्तार से चर्चा की गई।कार्यक्रम में अकादमी की महानिदेशक रेणु पिल्ले, संचालक आलोक अवस्थी एवं सुभाष मिश्रा भी मौजूद थे।

अंकित.साहू
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image