Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ के विवादास्पद वीडियो के संबंध में निर्वाचन आयोग से शिकायत

भोपाल, 14 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो के संबंध में आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निर्वाचन आयोग से शिकायत करते हुए इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई की मांग की।
प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता डॉ दीपक विजयवर्गीय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिला और शिकायत पत्र के साथ ही वीडियाे की एक सीडी भी सौंपी। इसमें आरोप लगाया गया है कि श्री कमलनाथ सांप्रदायिक विद्वेष फैलाकर और भय पैदाकर मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए इस मामले में कार्रवाई होना चाहिए।
शिकायत में कहा गया है कि इस वीडियो में साम्प्रदायिक भावना से प्रेरित होकर जातिवाद और धर्म के आधार पर मतदाताओं को विशेषकर मुस्लिम समाज को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने श्री कमलनाथ के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी की है।
वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हिदायतुल्ला शेख ने यहां पत्रकारों से चर्चा में यह मामला उठाया और आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अल्पसंख्यकों काे डराकर समाज को बांटने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस को अल्पसंख्यकों की इतनी चिंता है तो उसने पहले क्यों नहीं उनके पक्ष में काम किए। उन्होंने भाजपा की नीतियों पर भरोसा जताते हुए कहा कि उसकी सरकार ने राजधानी भोपाल में हज हाउस बनाने के साथ ही अनेक सौगातें दी हैं। वहीं कांग्रेस ने इनका सिर्फ वोट की राजनीति के लिए दोहन किया है।
श्री कमलनाथ से संबंधित एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अल्पसंख्यकों को किसी कक्ष में संबोधित करते हुए सुनायी दे रहे हैं। इसमें वे अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर कई बातें कह रहे हैं।
प्रशांत
वार्ता
image