Friday, Apr 19 2024 | Time 08:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गंगा जल लेकर वादो को पूरा करने की कसम खाई कांग्रेस नेताओं ने

रायपुर 15 नवम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ में कर्जमाफी समेत किसानों के हितों की कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए वादों पर सत्तारूढ़ भाजपा ले लगातार उठाए जा रहे सवालों के बीच पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरपीएन सिंह एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने गंगाजल की कसम खाकर अहम वादों को 10 दिन में पूरा करने का लोगो को विश्वास दिलाया।
श्री सिंह ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि भाजपा को कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाने का कोई हक नही है,क्योंकि उसने पिछले घोषणा पत्र में किए वादे पूरा ही नही किए। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के 10 दिन के भीतर कर्जमाफी करने का वादा पूरा कर दिखायेंगी।उन्होने कहा कि वह गंगाजल की शपथ लेकर कह रहे है कि कांग्रेस घोषणा पत्र के सभी वादे पूरा करेंगी।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार की सभी सीमामें पार कर रही है।इस सरकार से ना नौजवान खुश ना किसान खुश है।इस सरकार ने किसी के लिए कोई कार्य नही किया सबको अपने झूठे वादो मे फंसाया है।उन्होने कहा कि नक्सलवाद खत्म करने की बात करने वाले मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह स्वयं अपने जिले को भी नक्सल ग्रस्त कर दिया।
श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस जो भी चुनावी वादे जनता से करती है,उसे पूरा करती है।किसानों का उसने 2008 में देशभर में ऋणमाफ कर दिया था,यह तथ्य को क्या भाजपा नकार सकती है।उन्होने कहा कि पंजाब एवं कर्नाटक में भी उसने सरकार बनने के 10 दिनों के भीतर कर्जमाफी कर दिखा दिया है।उन्होने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भाजपा के नही जनता के विश्वास की जरूरत है।जनता के विश्वास की खबरों से भाजपा परेशान है।
अंकित.साहू
वार्ता
image