Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेश ने एक निजी टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन पर पूछी भाजपा नेताओं की राय

भूपेश ने एक निजी टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन पर पूछी भाजपा नेताओं की राय

रायपुर 15 नवम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने एक निजी टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में भाजपा सांसदों के कथन को काफी गंभीर बताते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को इस पर अपनी राय जरूर व्यक्त करना चाहिए।

श्री बघेल ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि स्टिंग ऑपरेशन में भाजपा सांसदों द्वारा अपनी ही पार्टी की सरकार एवं उसके मुखिया पर भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोपो पर भाजपाईयों ने चुप्पी साध ली है।इस पर कोई बयान नही दे रहे है,और न ही उनमें स्टिंग को गलत बताने का ही साहस है।उन्होने कहा कि अगर उन्हे लगता है कि स्टिंग ऑपरेशन झूठा है तो क्यों सामने आकर इसकी जांच सीबीआई को सौंप देते।

उन्होने कहा कि सन स्टार टीवी ने भाजपा नेताओं के स्टिंग ऑपरेशन किए हैं. स्टिंग ऑपरेशन करने वाले ने सार्वजनिक रूप से इसकी ज़िम्मेदारी ली है।उन्होने कहा कि राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम इस स्टिंग मे बता रहे हैं कि कैसे अजीत जोगी भाजपा नेताओं के साथ मिलकर कांग्रेस को हराने का सौदा करते थे।उन्होने यह भी आरोप लगाया कि राज्य के जनसम्पर्क सचिव अपने कार्यालय में बैठकर कांग्रेस पार्टी के ख़िलाफ़ स्टिंग ऑपरेशन करवा रहे हैं।

श्री बघेल टीवी के स्टिंग में अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकुमार साय के कथन.. छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार में नंबर वन से ऊपर भी कोई जगह होती होगी तो वहां पर है.. भ्रष्टाचार में ए-वन प्लस है..महासमुन्द के सांसद चन्दू लाल साहू,रायपुर के सांसद रमेस बैस के भी स्टिंग में कथन का जिक्र किया और कहा कि यह काफी गंभीर है।इससे उन आरोपो की भी पुष्टि होती है,जिसे कांग्रेस लगातार लगाती रही है।

साहू

वार्ता

image