Friday, Apr 19 2024 | Time 04:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी के कारण कांग्रेस राम नाम जपने लगी है: ईरानी

मोदी के कारण कांग्रेस राम नाम जपने लगी है: ईरानी

हाेशंगाबाद, 15 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी ने आज कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा ही है कि कभी भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाली पार्टी के नेता ही भगवान राम का नाम जपने लगे हैं।

श्रीमती ईरानी ने मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी डॉ सीतासरन शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी के कारण ही कांग्रेस पार्टी भक्ति के मार्ग पर चलने लगी है। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमले किया और यहां तक कह दिया कि यह सिखों के नरसंहार वाली पार्टी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक ओर जहां कांग्रेेस में परिवार के आधार पर ही अध्यक्ष बनता है, वहीं भाजपा में पोस्टर लगाने वाला कार्यकर्ता भी पार्टी अध्यक्ष पद तक पहुंच जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नेतृत्व लोग पसंद नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने होशंगाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी और कुछ समय पहले ही भाजपा छोड़ने वाले सरताज सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें यह पार्टी कैसे रास आ रही है, वह ये समझ नहीं पा रही हैं।

इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी के एक अभिकर्ता ने श्रीमती ईरानी के नरसंहार संबंधी बयान पर आपत्ति जताते हुए इस संबंध में चुनाव पर्यवेक्षक के साथ लिखित में शिकायत दर्ज करायी है। शिकायत में आरोप लगया गया है कि इस बयान के जरिए धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम किया गया है।

सं प्रशांत

वार्ता

image