Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जोगी ने धर्म ग्रन्थों को हाथ में लेकर भाजपा को समर्थन नही देने की ली शपथ

जोगी ने धर्म ग्रन्थों को हाथ में लेकर भाजपा को समर्थन नही देने की ली शपथ

रायपुर 17 नवम्बर(वार्ता)जनता कांग्रेस के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस एवं बसपा गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजीत जोगी ने धर्मग्रंथों को हाथ पर रखकर भाजपा को राज्य में समर्थन नही देने की शपथ ली।

श्री जोगी ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में उनके हवाले से भाजपा को सरकार बनाने में समर्थन देने की आई खबरों पर सफाई देते हुए कहा कि..मर जाऊंगा लेकिन भाजपा को समर्थन नही दूंगा।सूली पर लटकना पसन्द करूंगा लेकिन भाजपा से न तो समर्थन लूंगा और न ही समर्थन दूंगा..।

उन्होने प्रेस कान्फ्रेंस में सभी धर्मों के पवित्र ग्रन्थों को हाथ में लेकर शपथ भी ली कि भाजपा को न तो समर्थन दूंगा और न ही समर्थन लूंगा।

दरअसल जोगी के हवाले से सरकार बनाने में भाजपा को सहयोग देने की खबरों ने जहां कांग्रेस को जोगी कांग्रेस एवं भाजपा की साठगांठ के इसे पुख्ता प्रमाण बताते हुए हमला बोल दिया वहीं भाजपा के विरोध में राष्ट्रीय राजनीति में जगह बनाने की बसपा प्रमुख मायावती की कोशिशों को झटका माना गया।

छत्तीसगढ़ में प्रचार के लिए आई बसपा प्रमुख मायावती ने इस पर कल तुरंत सफाई दे दी और कहा कि भाजपा एवं कांग्रेस दोनो से उनकी समान दूरी रहेगी।दोनो ही दलित पिछड़ा विरोधी है।इसी परिपेक्ष्य में आज जोगी ने भी सफाई दी।

साहू

वार्ता

image