Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिलाओं पर टिप्पणी करने वालों का नहीं हो सकता भला: शिवराज

महिलाओं पर टिप्पणी करने वालों का नहीं हो सकता भला: शिवराज

नीमच, 17 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की महिलाओं पर की गयी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए आज कहा कि उनका अपमान करने वालों का भला नहीं हो सकता।

श्री चौहान ने नीमच के रतनगढ और मंदसौर जिले के बूढ़ा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि महिला के अपमान पर ही हुआ था महाभारत और एक वंश का विनाश हो गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा को हर महिला के सम्मान की चिंता है। महिलाओं का सम्मान हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। लेकिन कांग्रेस महिलाओं का अपमान कर रही है और उन्हें सजावटी कहा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को हर बहन-बेटी के सम्मान की पूरी चिंता है। कोई मां- बहनों का अपमान करेगा तो फांसी पर लटका दिया जाएगा। मंदसौर की घटना के बाद हमने ये कानून बनाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं और मां-बहनों का सम्मान मेरे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसलिए भाइयो-बहनो, फिर से भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लीजिए।

उन्होंने कहा कि बीमारू प्रदेश को पहले विकासशील और फिर विकसित प्रदेश बनाया। अब इसे समृद्ध मध्यप्रदेश बनाना है। मध्यप्रदेश को अभी विकास की लंबी उड़ान भरना है। उन्होंने कहा कि मेरे समृद्ध मध्यप्रदेश में किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत मिलेगी। समृद्ध मध्यप्रदेश में मैं गरीबी दूर करूंगा, गरीबों की आमदनी बढ़ाउंगा। जब तक आमदनी नहीं बढ़ेगी, तब तक उनके लिए रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई और दवाई की व्यवस्था सरकार के खजाने से करूंगा। श्री चौहान ने कहा कि युवाओं के लिए 10 लाख रोजगार उपलब्ध कराउंगा।

बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image