Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अमित शाह ने..रोड शो.. कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

अमित शाह ने..रोड शो.. कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

रायपुर 17 नवम्बर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज शाम राजधानी में रोड शो कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

श्री शाह ने मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह,राज्य के प्रभारी महासचिव अनिल जैन के साथ भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से रोड शो शुरू किया।रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था।भारी भीड़ के साथ श्री शाह के काफिले ने राजधानी के चारो विधानसभा के इलाकों में प्रवेश किया।

रोड शो में राजधानी की चारो सीटो के प्रत्याशी रायपुर दक्षिण विधानसभा से बृजमोहन अग्रवाल रायपुर पश्चिम विधानसभा से राजेश मूणत रायपुर उत्तर से श्रीचंद सुंद्ररानी एवं रायपुर ग्रामीण क्षेत्र नंदे साहू भी शामिल रहे।श्री शाह का पूरे यात्रा मार्ग पर जगह जगह पर स्वागत किया गया।कई जगहों पर इसके लिए मंच भी बनाए गए।

राजधानी रायपुर में कुछ चार विधानसभा सीटे है जिनमें तीन पर सत्तारूढ़ भाजपा का तथा एक पर कांग्रेस का कब्जा है।पार्टी इस बार चारों सीटों पर कब्जा करने के लिए पूरा ताकत झोंक रखी है। परिवर्तन की निरन्तर आ रही खबरों के मद्देनजर पार्टी द्वारा श्री शाह का राजधानी में रोड शो रखा गया।

अंकित.साहू

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image