Friday, Mar 29 2024 | Time 07:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हमने विकास करके धोया बीमारू का कलंक: राकेश सिंह

हमने विकास करके धोया बीमारू का कलंक: राकेश सिंह

मंडला, 17 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज कहा कि कांग्रेस द्वारा प्रदेश को बीमारू राज्य का लगाए गए तमगे को भाजपा ने विकास करके धोया है।

श्री सिंह ने मंडला जिले के निवास और बालाघाट जिले बेहर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब हम 15 साल पहले के कांग्रेस के कार्यकाल की बात करते हैं, तो कांग्रेस नेता आक्रोशित होते हैं। इन 15 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मुख्यमंत्री श्री चौहान के नेतृत्व में विकास करके बीमारू मध्यप्रदेश के कलंक को धोया है।

श्री सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने समाज के हर वर्ग के लिए न सिर्फ योजना बनाई बल्कि उन योजनाओं का निचले स्तर तक क्रियान्वयन भी कराया। समाज का ऐसा कोई तबका नहीं है जो भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभान्वित न हुआ हो। उन्होंने कहा कि आज जब हम समृद्ध मध्यप्रदेश की बात करते हैं तो हमें मध्यप्रदेश के उस अतीत को भी नहीं भूलना चाहिए, जिसमें कांग्रेस ने अपने गलत नीतियों से प्रदेश को बीमारू बना दिया था।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस अपने वचनपत्र में बड़े-बड़े वादे कर रही है, वो वचन सिर्फ छलावे हैं। क्योंकि अगर कांग्रेस वचन निभाती तो आजादी के बाद देश की तस्वीर कुछ और होती।

बघेल

वार्ता

image